Home धर्म/राशिफल वास्तु टिप्स: जीवन में कभी न पहनें इस रंग के जूते, जानिए किन बातों का रखें ध्यान

वास्तु टिप्स: जीवन में कभी न पहनें इस रंग के जूते, जानिए किन बातों का रखें ध्यान

by Mahesh Patel
0 comment

गिफ्ट मि मिले जूते कभी नहीं पहनना चाहिए। ऐसा करने से आपका करियर बर्बाद हो सकता है और आपके लिए सफल होना मुश्किल हो सकता है। साथ ही मेडिकल सेक्टर में काम करने वाले लोगों को सफेद जूते नहीं पहनने चाहिए।

जूते खरीदते समय इन कुछ बातों का ध्यान रखें

आजकल लोग कपड़ों के साथ-साथ खूबसूरत दिखने के लिए तरह तरह के जूते पहन लेते हैं। इसलिए लोग स्टाइलिश और कलरफुल फुटवियर खरीदने पर फोकस करते हैं। लेकिन इसके पीछे ज्योतिष शास्त्र को भी रखा गया है, जो एक बहुत बड़ी भूल है। कुछ चीजें हैं जो हर आदमी को जूते खरीदते समय विशेष ध्यान देना चाहिए। नहीं तो जीवन में संकट आ जाएगा। ये जूते खरीदना आर्थिक संकट भी हो सकता है।

पीले जूते कभी न पहनें

जूते खरीदते समय कुछ बातों का ध्यान रखें। कभी भी पीले जूते या चप्पल न खरीदें। क्योंकि पीले रंग को बृहस्पति का रंग माना जाता है। इस रंग के जूते पहनने से कुंडली में बैठा बृहस्पति कमजोर होगा। ऐसी स्थिति में गरीबी किसी को भी आ सकती है। यह बच्चों की शादी के लिए जानलेवा हो सकता है।

आप ये कलर के जूते पहन सकते हो

कुंडली में बृहस्पति नाराज होने पर पूरे जीवन को बर्बाद कर सकता है। इससे व्यक्ति के जीवन से सुख-समृद्धि गायब हो सकती है। सुनिश्चित करें कि आपके जूते कभी पीले न हों। ज्योतिष के अनुसार आप काले, नीले और बैंगनी रंग के जूते पहन सकते हो। सफेद जूते पहनने में कोई बुराई नहीं है। ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों को भूरे रंग के जूते नहीं पहनने चाहिए। क्योंकि कार्यस्थल पर ऐसे जूते पहनना अशुभ माना जाता है।

Leave a Comment

Adblock Detected

Please support us by disabling your AdBlocker extension from your browsers for our website.