Home खेल ‘विराट को ड्रॉप करो, फॉर्म नहीं है तो प्रतिष्ठा के आधार पर मत खिलाओ’- कोहली की बल्लेबाजी पर बोले पूर्व क्रिकेटर

‘विराट को ड्रॉप करो, फॉर्म नहीं है तो प्रतिष्ठा के आधार पर मत खिलाओ’- कोहली की बल्लेबाजी पर बोले पूर्व क्रिकेटर

by Mahesh Patel
0 comment

भारतीय टीम प्रबंधन ने भी वेस्टइंडीज सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम देने पर आपत्ति जताई है।

T20 में विराट कोहली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों बुरे दिनों से गुजर रहे हैं. तीनों फॉर्मेट में इसका खराब फॉर्म बना हुआ है. हाल ही में भारत दौरे पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट कुछ खास नहीं कर पाए। अब इंग्लैंड के खिलाफ भी बल्लेबाजी में दम नहीं था. इसके बाद विराट के खिलाफ हर तरफ से विरोध के स्वर उठने लगे हैं। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने विराट कोहली को कड़े शब्दों में लताड़ा है।

भारतीय टीम प्रबंधन ने भी वेस्टइंडीज सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम देने पर आपत्ति जताई है। पूर्व क्रिकेटर करसन घावरी ने सवाल किया कि विराट के पास फॉर्म नहीं है तो उन्हें बाहर कर देना चाहिए।

स्पोर्ट्सक्रीडा के साथ एक इंटरव्यू में करसन घावरी ने कहा, “विराट कोहली और रोहित शर्मा को कितना आराम चाहिए।” उसकी प्राथमिकता भारत के लिए खेलना होनी चाहिए, वह आईपीएल के दौरान विज्ञापनों की शूटिंग में व्यस्त हो जाता है, और काम के बोझ के प्रबंधन के नाम पर खेलते हुए बार-बार ब्रेक लेता है।

कार्सन घावरी ने कहा कि खिलाड़ी का चयन उसकी योग्यता के आधार पर किया जाना चाहिए, विराट एक अच्छा खिलाड़ी है, लेकिन अगर वह फॉर्म में नहीं है तो उसे छोड़ दिया जाना चाहिए, वह कब तक प्रतिष्ठा के आधार पर खेलेगा। फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को मौका दिया जाना चाहिए।

टी20 क्रिकेट में विराट कोहली का प्रदर्शन जहां पिछले कुछ समय से खराब रहा है, वहीं युवा खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव और दीपक हुड्डा ने इस छोटे से फॉर्मेट में मजबूत स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. दीपक हुड्डा के लिए यह पोजीशन विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, क्योंकि दीपक हुड्डा ने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने अफ्रीका के खिलाफ शतक भी बनाया और विकेट चटकाई थी। हुड्डा के प्रदर्शन से पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई भी खुश हैं। साथ ही अगली बार विराट के लिए टीम में जगह बनाना मुश्किल होगा

चेतावनी: हम इस जानकारी को विभिन्न स्रोतों से एकत्र करते हैं और आपको केवल इसके बारे में अवगत कराने का प्रयास करते हैं। यह वेबसाइट या पेज यह दावा नहीं करता है कि लेख में लिखी हुई सब जानकारी पूरी तरह से सत्य है। हम आपको केवल आपके ज्ञान के लिए जानकारी देते हैं।

You may also like

Leave a Comment

Adblock Detected

Please support us by disabling your AdBlocker extension from your browsers for our website.