Home मनोरंजन YouTuber गौरव तनेजा उर्फ ​​​​फ्लाइंग बीस्ट की हुई नोएडा में गिरफ्तारी, जानिए क्या है कारण और फेन्सकी प्रतिक्रिया

YouTuber गौरव तनेजा उर्फ ​​​​फ्लाइंग बीस्ट की हुई नोएडा में गिरफ्तारी, जानिए क्या है कारण और फेन्सकी प्रतिक्रिया

by Mahesh Patel
0 comment

वायरल वीडियो में गौरव तनेजा उर्फ ​​फ्लाइंग बीस्ट की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ मेट्रो परिसर और आसपास की सड़कों पर दिखाई दे रही है।

YouTuber और सोशल मीडिया प्रभावित गौरव तनेजा को पुलिस ने नोएडा के एक मेट्रो स्टेशन पर उनके अनुयायियों के भारी संख्या में इकट्ठा होने के बाद गिरफ्तार किया था। गौरव ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फॉलोअर्स से उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए इकट्ठा होने को कहा था। इसके बाद नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर भारी भीड़ जमा हो गई जिससे मेट्रो अधिकारियों और आम लोगों को परेशानी हुई। अचानक हुई भीड़ और उसके बाद हुए हंगामे से कोई हताहत नहीं हुआ।

गौरव के इस्टाग्राम हेंडल से लोगों को अपने जन्मदिन पर आमंत्रित होने का किया था

दरअसल हुवा ऐसा थाकि गौरव की वाइफ रितु राठीने गौरव की बर्थडे पर एक सरप्राइज़ बर्थडे सेलिब्रेशन का प्लान किया था। और उसके लिए इसने मेट्रो स्टेशन चुना और मेट्रो का पूरा डिब्बा भी बुक किया था। और रितु राठीने गौरव का इंस्टग्राम हैक करके उसमे स्टोरी डालके सभी को आमंत्रित किया था। इसकी एक इंस्टग्राम स्टोरी की वजह से हजारो की मात्रा में भीड़ मेट्रो स्टेशन में इकट्ठी हुई थी


उनकी अपील पर नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर उनका जन्मदिन मनाने के लिए बड़ी संख्या में गौरव के प्रशंसक पहुंचे. वह में मिट एंड ग्रिट का भी आयोजन किया गया था। भीड़ के कारण भगदड़ मच गई, लेकिन किसी को घायल होने की खबर नहीं है। नोएडा के सेक्टर 49 की पुलिस बाद में मौके पर पहुंची और यात्रियों और गौरव के प्रशंसकों को शांत किया। वायरल वीडियो में सैकड़ों लोगों की भीड़ मेट्रो परिसर और आसपास की सड़कों पर दिखाई दे रही है

मेट्रो सेवाएं प्रभावित
गौरव और उनके प्रशंसकों के स्टंट के कारण मेट्रो सेवाएं प्रभावित हुईं और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रशंसकों की अचानक भीड़ ने मेट्रो से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बना दिया। दावा किया जा रहा है कि मेट्रो कर्मचारियों को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। गौरव से मिलने के कार्यक्रम के लिए टोकन लेने वाली भीड़ के कारण भी भारी ट्रैफिक जाम हो गया। स्थिति की सूचना मिलते ही पुलिस को कदम बढ़ाना पड़ा और सड़कों को खाली करना पड़ा।

सीआरपीसी की धाराओं के तहत गौरव गिरफ्तार
रिपोर्ट के अनुसार, सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई और गौरव को नियमों के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में ले लिया गया। गौरव को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 241 (गलत तरीके से संयम के लिए सजा) और धारा 188 (एक लोक सेवक द्वारा कानूनी रूप से घोषित आदेश की अवज्ञा) के तहत गिरफ्तार होने से पहले दो घंटे के लिए पुलिस हिरासत में रखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव को आज रात तक इस मामले में जमानत मिल सकती है।

गौरव के प्रशंसकों ने उनकी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी
गौरव की गिरफ्तारी की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने प्रतिक्रिया दी।

कौन हैं गौरव तनेजा?
लोकप्रिय YouTuber, पूर्व पायलट, और स्व-दावा “प्रमाणित” पोषण विशेषज्ञ, गौरव तनेजा, खड़गपुर में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग स्नातक हैं। वह दिल्ली यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ लॉ से लॉ की पढ़ाई कर रहे हैं। गौरव वर्तमान में भारत में सबसे लोकप्रिय YouTubers में से एक है, जिसके तीन YouTube चैनल- फ्लाइंग बीस्ट, फिट मसल टीवी और रसभरी के पापा में लाखों अनुयायी हैं, जहां वह फिटनेस से संबंधित वीडियो के साथ-साथ अपने दैनिक जीवन व्लॉग भी बनाता है।उन्होंने मुंबईकर निखिल, भुवन बाम और टेक्नीकल गुरुजी जैसे कई बड़े YouTubers के साथ भी काम किया है। वह बॉलीवुड सेलेब्स के लिए प्रमोशनल कंटेंट भी शूट करते हैं।

चेतावनी: हम इस जानकारी को विभिन्न स्रोतों से एकत्र करते हैं और आपको केवल इसके बारे में अवगत कराने का प्रयास करते हैं। यह वेबसाइट या पेज यह दावा नहीं करता है कि लेख में लिखी हुई सब जानकारी पूरी तरह से सत्य है। हम आपको केवल आपके ज्ञान के लिए जानकारी देते हैं।

You may also like

Adblock Detected

Please support us by disabling your AdBlocker extension from your browsers for our website.