Home मनोरंजन प्यार में धोखे से परेशान थी तुनिषा: काका बोले-वो मुझे फोन पर बता रही थी कि मेरे साथ गलत हुआ है.

प्यार में धोखे से परेशान थी तुनिषा: काका बोले-वो मुझे फोन पर बता रही थी कि मेरे साथ गलत हुआ है.

by Mahesh Patel
0 comment

तुनिषा ने मुझे कुछ दिन पहले कॉल किया था. वह बहुत परेशान थी. मैंने पूछा क्या हुआ? फिर उसने कहा कि मेरे साथ गलत हुआ है. मेरे साथ विश्वासघात किया गया है.

यह कहकर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के चाचा पवन शर्मा चुप हो जाते हैं. 20 वर्षीय तुनिषा ने शनिवार को आत्महत्या कर ली. उन्हें एक म्यूजिक वीडियो शूट करना था. लोगों को उनका शव उनके सेट पर लटका हुआ मिला. इस घटना में तुनिषा के को-स्टार शिजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई एसीपी चंद्रकांत जाधव के मुताबिक, तुनिषा और शिजान का अफेयर था. 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया. हमने इस बारे में तुनिषा की मां विनीता शर्मा से बात करने की कोशिश की, लेकिन वह अभी बात करने की स्थिति में नहीं हैं.

तुनिषा के चाचा पवन ने न्यूज़ मिडिया से बात की और बताया कि तुनिषा और शीजान के बीच काफी दिनों से अनबन चल रही थी. इस संबंध में कुछ हुआ है या नहीं इसकी जानकारी नहीं है. क्या शिजानने किसी प्रकार का टॉर्चर किया था? इसके जवाब में पवन ने कहा कि अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि शिजानने उन्हें धोखा दिया, दोनों अभी शादी करने वाली नहीं थी. पवन ने बताया कि फोन पर तुनिशा से बात करने के दौरान तुनिशा को पता चला कि शिजान का किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है. इस बात का पता तुनिषा को चल गया. हालांकि अभी शिजान और तुनिषा का शादी करने का कोई इरादा नहीं था.

जब हम अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि तुनिषा नहीं रही. क्या यह वास्तव में आत्महत्या है? यह पूछने पर पवन ने कहा कि मुझे नहीं पता. जब हम अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि तुनिषा की मौत हो चुकी है. हमें नहीं पता कि वहां क्या हुआ और क्या नहीं हुआ.

पुलिस द्वारा तुनिषा की मौत को आत्महत्या बताने के बारे में पूछे जाने पर पवन ने कहा कि पुलिस को अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए. हमने जो एफआईआर दर्ज की है, उसके आधार पर जांच ठीक से होनी चाहिए. हालांकि वह अब तक की पुलिस जांच से संतुष्ट हैं.

मुंबई पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है. सच्चाई क्या है यह जांच के बाद ही सामने आएगा. उन्होंने यह भी कहा कि अगर मुंबई पुलिस मामले की उचित जांच नहीं करती है तो हम चाहते हैं कि इसे सीबीआई को सौंप दिया जाए. पुलिस की प्राथमिकी के मुताबिक शिजान ने 15 दिन पहले तुनिषा से संबंध तोड़ लिया था. इससे तुनिषा तनाव में रहती थी. हालांकि शिजान के वकील शरद राय का कहना है कि सभी आरोप झूठे हैं. कोर्ट अपना काम कर रही है और हम अपना काम करेंगे. शिजान को सिर्फ शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के पास कोई ठोस सबूत नहीं है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना बताया गया है.

रविवार सुबह मुंबई के जेजे अस्पताल में तुनिषा का पोस्टमॉर्टम किया गया. प्रारंभिक रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है. एसीपी चंद्रकांत जाधव ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी मौत आत्महत्या थी. रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने यह कदम उठाया.

जाधव ने कहा कि यह आत्महत्या का कारण है या कोई अन्य कारण जांच के बाद ही पता चलेगा. तुनिषा की मां ने दर्ज कराई शिकायत उसकी शिकायत के आधार पर शिजान को गिरफ्तार कर लिया गया. तुनिषा ने अपनी मां को बताया कि उनका ब्रेकअप हो गया है. लड़का उससे बात नहीं करता और अब उसके साथ संबंध नहीं रखना चाहता. इससे वह तनाव में थी.

You may also like

Leave a Comment

Adblock Detected

Please support us by disabling your AdBlocker extension from your browsers for our website.